रसोई गैस दाम बढ़ोतरी के विरोध में महिला कांग्रेस की रैली, सौंपा ज्ञापन

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)रसोई गैस के दाम में बढोतरी के विरोध में महिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा राष्ट्रपति को तहसीलदार के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया और बढे हुए दर को तत्काल वापस लेने की मांग की। केंद्र की सरकार को आम लोगों से लेना देना नही है दिनों दिन मंहगाई बढती जा रही है मध्यम वर्गीय परिवारों का रसोई जलना मुश्किल हो गया है.जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बैठी है तब से केवल नफरत के बीज बोऐ जा रहे है.लेकिन आमजनों की समस्या से कोई लेना देना नही है यह बातें रसोई गैस के दामों में केंद्र सरकार द्वारा की गई बढोतरी के विरोध में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए महिला कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष शारदा साहू ने कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की ओर से पूरे प्रदेश में रसोई गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ ज्ञापन रैली की जा रही है जिसमें तखतपुर महिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा राष्ट्रपति के नाम तहसीलदा को ज्ञापन सौंपा गया। नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा मुन्ना श्रीवास ने कहा कि सभी गृहणीयों के ऊपर घर चलाने को लेकर आर्थिक बोझ बढ गई है.

केंद्र सरकार के इस नीती के चलते आज सभी गृहणी परेशान हो गई है तत्काल सिलेण्डर के दामों में की गई वृद्धि को वापस लिया जाए वहीं रैली में चाय बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर सकरी अध्यक्ष माया गंधर्पू,र्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड ,मुन्ना श्रीवास, घनश्याम शिवहरे, हरविंदर हूरा ,शिवनाथ देवांगन, चंद्रकुमार ,परमजीत हूरा, रजनी आगर, अन्नपूर्णा ध्रुव, सुशीला पूजा गप्ता ,सुरेखा ध्रुव, जननी साहू, अभिषेक पाण्डेय, दुर्गा ठाकुर, अजय सोनकर, पारथ सिंह ठाकुर, संजू मिश्रा बबलू गुप्ता सहित अन्य उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close