राजस्थान के बाद तेलंगाना में प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी, मंगलवार को करेंगे दो रैलियां

Shri Mi
1 Min Read

Chhattisgarh Elections, Chhattisgarh Assembly Elections, Narendra Modi, Rahul Gandhi, Pm Modi, Modi In Chhattisgarh, Modi Rally In Chhattisgarh, Congress In Chhattisgarh,तेलंगाना-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना जाएंगे. वह यहां दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. मोदी के इस दौरे से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का चुनावी अभियान जोर पकड़ सकता है. प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने बताया कि मोदी सबसे पहले पूर्वाह्न् 11 बजे निजामाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद दोपहर में वह दूसरी जनसभा को संबोधित करने के लिए महबूबनगर जाएंगे. प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण के अनुसार, मोदी इसके बाद तीन दिसंबर को भी हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को प्रदेश के चार हिस्सों में चार जनसभाओं को संबोधित किया. वह 28 नवंबर और दो दिसंबर को भी प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

बीजेपी ने प्रदेश की सभी 119 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close