राजू क्षत्री का पश्चिम मंडल ने किया स्वागत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160120-WA0004बिलासपुर— लोकनिर्माण आवासा और परिवहन संसदीय सचिव राजू क्षत्रीय का आज नगर आगमन पर आतिशी स्वागत किया गया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों ने तखतपुर विधायक के स्वागत में जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान राजू क्षत्री के समर्थन में उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे भी लगाए। संसदीव सचिव को माला पहनाकर अपने उत्साह को प्रदर्शित किया। ठोलबाजे के साथ जिन्दाबाद के नारे लगाए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

संसदीय सचिव बनने और शपथ लेने के बाद आज रायपुर से सीधे बिलासपुर पहुंचे तखतपुर विधायक राजू क्षत्री का समर्थकों ने आतिशी स्वागत किया। महाराणा प्रताप चौक पर समर्थकों ने राजू क्षत्री को अबीर गुलाल से स्वागत के  बाद माला पहनाया।

तखतपुर रवाना होने से पहले संसदीय सचिव के काफिले का  मंगला चौक पर भी आतिशी स्वागत हुआ। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता मनीष अग्रवाल अपने साथियों के साथ राजू फूल माला से स्वागत किया। इस दौरान भाजपा पश्चिम मंडल के अध्यक्ष सहदेव कश्यप महमांत्री आनंद दुबे,वरिष्ठ भाजपा नेता अजीत भोगल ने राजू क्षत्री को गले मिलकर संसदीय सचिव बनने की बधाई दी। इस दौरान पश्चिम मंडल कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

संसदीय सचिव राजू क्षत्री ने कहा कि लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना और जनता की सेवा करना ही उनकी प्राथमिकता रही है। संसदीय सचिव बनने के बाद प्राथमिकता में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा।

 

close