राजेन्द्र आत्मदाहः सिसोदिया को बचाने की कवायद..उत्तम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20151116-WA0022बिलासपुर– यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने आज जिला कार्यालय के सामने उग्र प्रदर्शन करते हुए राजेन्द्र तिवारी के परिजनों के लिए प्रशासन से मांग की है। यूथ नेताओं ने न्याय में हो रही हीला हवाली के लिए सीधे तौर पर प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही जांच में व्यवधान पैदा करने के लिए जांच अधिकारी को स्थानांतरित किये जाने की बात भी कही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              आज जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने यूथ कांग्रेस ने बैनर पोस्टर के साथ उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के यूथ विंग ने जमकर नारेबाजी भी की। हाय-हाय के नारे लगाये। यूथ नेताओं ने बताया कि अर्जुन सिंह सिसोदिया ऊंची पहुंच का इंसान है। उसने अपने सर्विस के समय बहुत आतंक मचा रखा था। आज भी उसका आतंक प्रशासन के सिर चढ़कर बोल रहा है। राजेन्द्र तिवारी आत्मदाह की घटना 20 दिन से ऊपर हो गये हैं। बावजूद इसके परिजनों को अभी तक मुआवजा ही मिला है। ना ही न्याय ।

                  युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अनुसार जांच अधिकारी का स्थानांतरण सिसोदिया को बचाने के लिए प्रशासन की एक सोची समझी रणनीति है। इससे जांच का प्रभावित होना स्वाभाविक है। जांच अधिकारी तिग्गा का जब स्थानांतरण होना ही था उन्हें जांच का जिम्मा दिया ही क्यो गया। शर्तों के अनुसार जांच का निष्र्ष पन्द्रह दिनों के भीतर आ जाना चाहिए था। बावजूद अभी तक जांच का पूरा नहीं होना किसी षड़यंत्र की ओर इशारा करता है।

                                      कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन से कहा कि यदि जांच का परिणाम समय पर नहीं आया या फिर जांच के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी की जानकारी मिलती है तो कांग्रेस संगठन ना केवल उग्र प्रदर्शन करेगा। बल्कि शासन को सड़क पर घसीटेगा।

           उग्र प्रदर्शन में दौरान युवा नेता उत्तम वासुदेव, जिला यूथ संगठन के नेता कार्यकर्ता समेत अमितेष राय,महेन्द्र गंगोत्री, और अन्य लोग शामिल हुए

close