राम मंदिर मुद्दे पर बोले PM नरेंद्र मोदी-जो जज मुद्दे पर सुनवाई करना चाहते थे,कांग्रेस ने उन्हें डराने का काम किया

Shri Mi
2 Min Read

अलवर।राजस्‍थान में एक चुनावी सभा के दौरान PM नरेंद्र मोदी ने अयोध्‍या मामले पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि जब अयोध्‍या का केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था तब कांग्रेस के राज्‍य सभा सदस्‍य कहते हैं कि 2019 तक केस मत चलाओ. क्‍योंकि 2019 में लोकसभा चुनाव है. उन्‍होंने लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि देश के न्‍यायतंत्र को इस तरह राजनीति में घसीटना उचित है क्‍या ?बता दें इस समय अयोध्‍या में राम मंदिर को लेकर धर्म सभा चल रही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now
उन्‍होंने कहा ‘कांग्रेस पार्टी इतनी नीचे गिरती जा रही है कि उन्होंने राजनीति के संस्कार छोड़ दिए हैं, शिष्टाचार भूल गए हैं और चुनाव में विकास के मुद्दों पर बहस करने के लिए वे अपनी हिम्मत भी खो चुके हैं. कांग्रेस के पास चुनाव का मुद्दा नहीं हैं तो वो अब मोदी की जात पूछ रही है. कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाने से बाज नहीं आ रही है, कांग्रेस पार्टी जातिवाद के जहर में डूबी हुई है. दलितों और पिछड़ों के प्रति नफरत का भाव कांग्रेस की रगों में भरा पड़ा है।
मोदी यहीं नहीं रुके बोले कि जब सुप्रीम कोर्ट का कोई जज अयोध्‍या जैसे संवेदनशील मसलों में देश को न्‍याय दिलाने की दिशा में सबको सुनना चाहता है तो कांग्रेस के राज्‍य सभा सदस्‍य व वकील न्‍यायमूर्तियों के खिलाफ इंपीचमेंट लाकर उनको डराते हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close