रायगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, कॉलेज स्टाफ से भरी बस खाई में गिरी, 38 की मौत

Shri Mi
2 Min Read

maharashtra,bus,university staff,falls,deep,gorge,raigadरायगढ़: महाराष्ट्र के रायगढ़ में अंबेनाली घाट इलाके में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां 40 लोगों से भरी कॉलेज स्टाफ की एक बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में गिर गई है इस घटना की जानकारी तब मिली है हादसे में बाल-बाल बचे एक व्यक्ति ने इसकी जानकारी वहां से सटे गांव वालों की दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में अभी तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है.बता दें कि अंबेनाली मुंबई से 100 किमी की दूरी पर है. घटना की खबर मिलते ही मौके पर एनडीआरएफ की टीम भेज दी गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन भी शुरू हो गया है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि बस में सभी लोगों की मौत हो गई है या फिर कुछ लोग अभी भी जिंदा है. रायगढ़ का अंबेनाली पूरी तरह से पहाड़ों से घिरा हुआ है.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

दापोली एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से कॉलेज के स्टॉफ को लेकर रायगढ़ की ओर जा रही थी. तभी यह हादसा हो गया. हालांकि इस हादसे के पीछे क्या वजह रही इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को कोल्हापुर में 17 लोगों से भरी बस नदी में गिर गई थी. जिसके बाद इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई. बाकी लोगों को बचा लिया गया था.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close