रायपुर में सम्मान,बिलासपुर में स्पेशल टीम

Shri Mi

IMG-20160604-WA0032बिलासपुर। बुधवार को आलाधिकारियों के मार्गदर्शन में बिलासपुर की स्पेशल टीम का गठन किया गया है टीम में ऐसे लोग भी शामिल है जिनके सपत्ति की जांच चल रही है साथ ही कई के खिलाफ कई गंभीर आरोप भी लगे है।ऐसे मे इनका काम करना कई सवालो का ला खड़ा किया है की क्या ये वाकई जनहित कानून हित और पुलिस के हिसाब से काम करेंगे या वापस वही काम करेंगे जिनके नाम से हर बार बानने वाला ये स्पेशल सेल के अंगद या बरगद की तरह जमे कर्मचारी और अधिकारी बदनाम है।साथ ही जिले और पुरे प्रदेश में हाल ही में एक हत्या के प्रयास में एक आरोपी को पुरे मामले से रफा दफा करने वाले वर्दी धारी को भी जगह दी गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डीजीपी ने किया सम्मान

पुलिस महानिदेशक ए.एन. उपाध्याय ने  पुलिस मुख्यालय नया रायपुर में रक्षित निरीक्षकों, कम्पनी कमाण्डरों और पुलिस निरीक्षकों को पुलिस उप-अधीक्षक व सहायक सेनानी पद पर पदोन्नत होने पर सम्मानित किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (योजना प्रबंध) आर.के. विज, पुलिस महानिरीक्षक (अपराध अनुसंधान विभाग) पवन देव, पुलिस उपमहानिरीक्षक (प्रशासन) श्रीमती सोनल व्ही. मिश्रा, पुलिस उप-महानिरीक्षक (छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल) पुरषोत्तम गौतम, सहायक पुलिस महानिरीक्षक (योजना प्रबंध) ए.एम.जूरी और सहायक पुलिस महानिरीक्षक (प्रशासन) अभिषेक पाठक सहित पुलिस मुख्यालय के अधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close