रायबरेली में घर-घर जनसंपर्क कर रहे विधायक शैलेश पांडे, सोनिया गांधी के पक्ष में कर रहे प्रचार

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर/रायबरेली।नगर विधायक शैलेश पांडे रायबरेली में धुआंधार प्रचार में जुट गए हैं । वे बिलासपुर की विशेष टीम के साथ में कुछ दिन पहले सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे हैं । शैलेश पांडे को उनके जन्म स्थान होने के कारण लोगों का स्नेह मिल रहा है। सोमवार को जनसंपर्क आरा के दौरान भारी भीड़ उमड़ी रही और लोगों ने उनका वहां स्वागत भी किया।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे को रायबरेली संगठन और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया व प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में चुनावी कमान संभालने की जिम्मेदारी दी है ।

उसके बाद वे सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में कांग्रेस के पक्ष में धुआंधार प्रचार में जुटे नजर आ रहे हैं। इस दौरान शैलेश पांडे रायबरेली के सरेनी भोजपुर जगन्नाथपुर तिवारीपुर अलीपुर पूरे पांडे सहित आसपास के इलाकों में सोमवार को जमकर अभियान चलाया ।

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि देश में कांग्रेस की सरकार बेहद जरूरी है। क्योंकि जुमलों से सरकार नहीं चलती और देश के प्रधानमंत्री जुमलों से सरकार चला रहे हैं। लेकिन देश की जनता अब यह बात समझ चुकी है कि यह व्यापारियों की सरकार अब नहीं चलने वाली ।

उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस को वोट देने की अपील की। श्री पांडे घर-घर जाकर लोगों से मिले और उनसे मिलकर उनका हालचाल भी जाना। इस दौरान शैलेश पांडे की बिलासपुर टीम के अलावा पार्टी के और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close