राहुल गांधी का चुनाव आयोग पर निशाना,निष्पक्ष नहीं रहा आयोग

Shri Mi
1 Min Read

Rahul Gandhi, Arvind Kejriwal Congress, Aap Party, Alliance, Lok Sabha Election, Delhi, Pc Chacko,,Congress, Rahul Gandhi, Narendra Modi, Main Bhi Chowkidar, Lok Sabha Election, Bjp,,Rahul Gandhi, Congress,,Indira Gandhi, Bharatiya Janata Party, Rahul Gandhi, 2014 General Election,नईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि इस लोकसभा चुनाव में उसकी गतिविधि शुरू से संदिग्ध रही है और पूरे चुनाव में उसने जो भूमिका निभा उसे पूरे देश ने देखा और उससे साफ हो गया है कि आयोग अब निष्पक्ष नहीं रहा।राहुल गांधी ने ट्वीट किया “चुनाव आयोग ने चुनावी बांड और ईवीएम से लेकर चुनावी कार्यक्रम में हेरफेर करने, नमो टीवी, ‘मोदी सेना’ और अब केदारनाथ के नाटक तक श्री मोदी और उनके गिरोह के समक्ष आत्मसर्पण किया है और सभी देशवासियों ने इसे स्पष्टरूप से देखा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

चुनाव आयोग पहले निडर और सम्मानित होता था। अब उसमें वह बात नहीं है।”

कांग्रेस आयोग पर लगातार आरोप लगा रही है कि इस चुनाव में उसकी भूमिका संदिग्ध रही है। उसका आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पार्टी ने आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लेघन की 11 शिकायतें दर्ज कराई थीं लेकिन आयोग ने उन पर विचार नहीं किया। पार्टी जब यह मामला उच्चतम न्यायालय ले गयी तो आयोग ने श्री मोदी को क्लीनचिट दे दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close