राहुल गांधी ने संसद में बहस के दौरान फिर मारी आंख, पिछली बार हुए थे ट्रोल

Shri Mi
2 Min Read

Indira Gandhi, Bharatiya Janata Party, Rahul Gandhi, 2014 General Election,नईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार संसद में अहम बहस के दौरान आंख मारते दिखे हैं. इससे पहले पिछले साल वह सदन में आंख मारते देखे गए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया और सत्ता के गलियारे में उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी. एक बार फिर सदन में बहस के दौरान अपने साथियों को आंख मारने के वीडियो ने हलचल मचा ही है. उनके आंख मारने का वीडियो वायरल हो गया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

मालूम हो कि शुक्रवार को राफेल डील पर चर्चा के दौरान जब AIADMK नेता एम. थंबीदुरई अपना पक्ष रख रहे थे तो राहुल गांधी ने मेज थपथपाई और फिर अपने पीछे बैठे कांग्रेस सांसद की तरफ आंख मार दी. गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई महीने में भी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी आंख मारते हुए कैमरे में कैद हुए थे. मालूम हो कि उस समय भी राहुल गांधी सरकार पर काफी हमलावर थे और सदन में उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे।

राहुल गांधी उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट के पास पहुंचकर उन्हें जबरदस्ती गले लगाने के कारण भी चर्चा में आए थे. बाद में उनकी सोशल मीडिया और बीजेपी नेताओं ने काफी आलोचना की थी और इसे सदन की गरिमा के खिलाफ बताया था. कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप लगे थे कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाकर सुर्खियां बटोरना चाहते थे.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close