राहुल ने कसा पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर तंज,कहा-ये है ‘आश्वासन बाबू’ और ‘सुशासन बाबू’ की कहानी

Shri Mi
2 Min Read

Rahul Gandhi, Rahul Report Card, Narendra Modi,नई दिल्ली-कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर में शेल्टर होम के अंदर लड़कियों के साथ रेप की घटना के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है। राहुल ने कहा यह उनकी कहानी है जिन्होंने राज्य में सुशासन का नारा दिया है।उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते हुए लिखा,’आश्वासaaन बाबू’ और ‘सुशासन बाबू’ की कहानी। हमने सुना है कि जिसको चुना है (पीएम मोदी), उसने ‘बेटी बचाओ’ का सिर्फ़ नारा ही दिया है। ‘गौरतलब है कि राहुल ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी को आश्वासन बाबू को और सीएम नीतीश कुमार को सुशासन बाबू कह कर कटाक्ष किया है। अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने खबर भी साझा की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

वर्तमान में केंद्र में मौजूदा एनडीए सरकार ने ही देश में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दिया है और बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने कामों के कारण जनता के बीच सुशासन बाबू के नाम से मशहूर हैं।बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद से नीतीश सरकार की काफी आलोचना हो रही है। इस मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close