रेप पीड़िता के माता पिता ने मांगी मंत्री से न्याय…मंत्री ने एसपी को दिया आदेश..कोई भी दुष्कर्मी छूटने ना पाए

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- नाबालिग रेप पीड़िता के माता पिता ने मंत्री जय सिंह अग्रवाल से न्याय की गुहार लगायी है। मंत्री ने सारा मामला समझने के बाद पुलिस कप्तान को फोन कर दुष्कर्मियों के खिळाफ सख्त कदम उठाने का निर्देश दिया है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि कोई भी दुष्कर्मी छूटने ना पाए। यदि कोई दबाव डालता है तो उसके बारे में भी बताए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

             बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे राजस्व मंत्री से नाबालिग रेप पीड़िता के माता पिता ने मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है। रेप पीड़िता के माता पिता ने फूट फूट कर रोते हुए बताया कि उनकी बच्ची के साथ मारपीट और रेप किया गया है। यद्यपि आरोपी पकड़ में आ गये है। लेकिन कुछ नेता लोग उन्हें बचाने के लिए परिवार और पुलिस पर रसूख का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

              रेप पीड़िता की पीड़ा सुनते ही राजस्व मंत्री ने रसूखदारों का नाम पूछा। साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस कप्तान को कैमरे के सामने ही फोन किया। राजस्व मंत्री ने कहा कि रेप पीड़िता के आरोपियों को किसी भी हालत में न्याय मिलना चाहिए। किसी को दबाव में आने की जरूरत नहीं है। पुलिस कप्तान से राजस्व मंत्री ने कहा कि पीडिता के परिवार को कार्यालय भेज रहा हूं। उनके साथ सद्वव्यवहार करते हुए मांग को सुना जाए।

                 इसके बाद पीडिता का परिवार लिखित शिकायत पत्र लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। इसके पहले स्थानीय विधायक शैलेश पाण्डेय भी पीड़ित परिवार से मिलकर समझाया और बताया कि आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कदम उठाए हैं। हमने उन्हें मामले को गंभीरता से लेने को कहा है।

                   पुलिस कप्तान से मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने बताया कि वे लोग पिछले 25 साल से जबड़ापारा में रहते है। रोजी मजदूरी कर घर का गुजारा करते हैं। घटना के बाद कुछ लोग उसके परिवार पर लगातार दबाव बनाने के साथ डरा धमका रहे हैं। गाली गलौच कर रहे है। हमने पुलिस कप्तान को बताया कि परिवार काफी डरा हुआ है। हम लोगों को सुरक्षा दी जाए। साथ ही आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले।

              जानकारी हो कि 26 जनवरी को जबड़ापारा की रहने वाली नाबालिग बच्ची स्कूल से घर जा रही थी। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने बहलाकर बच्ची को कार में बैठाया। बिरकोना स्थित सूनसान इलाके में दुष्कर्म किया। और बच्ची को मारापीटा भी। सरकण्डा थाना में शिाकयत के बाद मामले में शामिल तीन बालिक और तीन नाबालिग समेत सभी आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपियों के खिलाफ पास्कों एक्ट के तहत भी अपराध दर्ज किया गया है।

TAGGED: , , ,
close