रेलवे अधिकारियों ने एक साथ चलाया झा़डू…

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

DSC_0145(1)बिलासपुर—- रेलवे परिवार ने आज महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री शास्त्री को याद किया। बापू की 150 जयंती साल 2019 तक गंदगी गंदगी को देश से हटाने का संकल्प लिया। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि अभियान के तीसरे साल के भीतर देश की जीवन रेखा भारतीय रेलवे को गंदगी से मुक्त कर लिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             बिलासपुर रेलवे स्टेशन में मंडल रेल प्रबंधक बी.गोपीनाथ ने महात्मा गांधी और शास्त्री को याद करते हुए मंडल के सभी रेल परिवार के सदस्यों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।  इस दौरान अपर मंडल रेल प्रबंधक एस.के.सोलंकी, वरिय मंडल वाणिज्य प्रबंधक रश्मि गौतम, वरिय मंडल यांत्रिक अभियंता एस.के.सेनापती, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पी.के.सरदार समेत मंडल के सभी शाखाधिकारी, रेलवे कर्मचारी और यात्रीगण भारी संख्या में उपस्थित थे।

                     शपथ लेने के बाद मंडल रेल प्रबंधक, स्वयं सेवी संगठन हेन्ड्स के प्रतिनिधियों और अधिकारियों ने श्रमदान किया। स्टेशन परिसर, प्लेटफार्म और पार्सल आफिस के सामने झाडू लगाकर लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया। इस दौरान यात्रियों को रेलवे परिक्षेत्र, गाडियों, अपने घरों, मोहल्ले, सार्वजनिक स्थलों में गंदगी ना फैलाने का संदेश दिया।

Share This Article
close