रेलवे समूह सी एएलपी टेक परीक्षा का रिजल्ट घोषित,यहाँ करे चेक

Shri Mi
1 Min Read

rpsc,ras,rts,exam answer keys,release,rpsc,rajasthan,download,answer keysरायपुर।भारतीय रेलवे ने आरआरबी ग्रुप सी, एएलपी और टेक्निशियन पदों के लिएअ आयोजित सीबीटी परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. आरआरबी ने सहायक लोको पायलट (एएलपी) और तकनीशियन पदों (समूह सी) के लिए रेलवे के पहले चरण कंप्यूटर-आधारित परीक्षण (सीबीटी) के परिणाम क्षेत्रीय रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) की आधिकारिक वेबसाइटों पर घोषित किए हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

रेलवे भर्ती नियंत्रण बोर्ड (आरआरसीबी) ने स्तर -1 पदों (समूह डी) की भर्ती के लिए एक करोड़ से अधिक उम्मीदवारों के लिए भी परीक्षाएं आयोजित की थी. बोर्ड से जनवरी 2019 तक ग्रुप डी का परिणाम जारी होने की उम्मीद है. सीबीटी का दूसरा चरण 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक शुरू होगा. मार्च 2018 में कंप्यूटर आधारित टेस्ट के पहले चरण के लिए रेलवे भर्ती बोर्डों द्वारा एक लाख से अधिक रिक्तियों की अधिसूचना जारी की गई थी. जिसके लिए इस वर्ष 9 अगस्त से 4 सितंबर तक 47.56 लाख उम्मीदवार (समूह सी पदों के लिए) ने परीक्षा दी थी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close