रेल्वे जीएम ने दिया संरक्षा-लदान पर ज़ोर

Shri Mi

gm_sanrakshaबिलासपुर।दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में हर तीन महीने में प्रमुख विभागाध्याओं एवं मंडल रेल प्रबंधकों के परफोर्मेन्स एक समीक्षा बैठक ली जाती है। जिसमें सभी विभागाध्यक्षों एवं तीनो मंडल रेल प्रबंधकों के द्वारा वित्तीय वर्ष के लक्ष्य के अनुरूप प्रत्येक तिमाही में किये गये कार्यो के प्रदर्शन को महाप्रबंधक महोदय के समक्ष विभाग द्वारा रखा जा है।इसी कड़ी में गुरुवार को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय के सभा कक्ष में प्रमुख विभागाध्यक्षों एवं मंडल रेल प्रबंधकों की बैठक ली गई। इस बैठक में सभी विभागाध्यक्षों के साथ मंडल रेल प्रबंधक, बिलासपुर बी.गोपीनाथ मलिया, मंडल रेल प्रबंधक, रायपुर राहुल गौतम एवं मंडल रेल प्रबंधक, नागपुर अमित कुमार अग्रवाल एवं उनके प्रमुख शाखा अधिकारी उपस्थित रहे।महाप्रबंधक सत्येंद्र कुमार ने इस बैठक में वित्तीय वर्ष 2015-16 में अब तक किये गये कार्यो की समीक्षा की और जनवरी से मार्च, 2017 तक होने वाले कार्यो के बारे में अपने निर्देश दिये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                              महाप्रबंधक ने संरक्षा के मुददे पर विशेष रूप से जोर दिया।साथ ही संरक्षा के मुददे पर किसी भी प्रकार की लापरवाही पर कडी कार्रवाही करने की बात कही और साथ ही ट्रेनों की समय से शतप्रतिशत के करीब बनाये रखने के निर्देश दिये।इन मुददो के साथ ही लदान के विषय पर रेलवे बोर्ड द्वारा दिये गये लक्ष्य को भी समय पर पूरा करने आवश्यकता पर भी जोर दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close