रॉकस्टार लुक में नज़र आये BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

Shri Mi
1 Min Read

Kailash Vijayvargiya, Rockstar Look,,bjpनईदिल्ली।बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपनी बयानबाजी के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में छाये रहते है, लेकिन इस बार वह अपने लुक के लिए चर्चा में है।दरअसल, मध्यप्रदेश के इंदौर में होली के मौके पर बजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन आयोजित किया गया था। कार्यक्रम से पहले शोभायात्रा के दौरान कैलाश झूमते-गाते हुए नज़र आए।इस शोभायात्रा में रथ पर सवार कैलाश विजयवर्गीय ‘रॉकस्टार’ के गेटअप में नज़र आये। उन्होंने अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज का बजरबट्टू किरदार..होली की शुभकामनाएं।’शेयर की तस्वीर में गोल्डन पायजामा और जैकेट पहने हुए विजयवर्गीय ने हाथ में गिटार पकड़ा हुआ है। शोभायात्रा में कैलाश का यह अनोखा अंदाज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि हर साल इंदौर में निकलने वाली शोभायात्रा में कैलाश विजयवर्गीय का नया अवतार देखने को मिलता है। पिछले साल कैलाश विजयवर्गीय मास्टर ब्लास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के गेटउप में नज़र आये थे।गौरतलब है कि हिन्द मालवा नामक संस्था द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में तीन लोगो की एक कमिटी यह तय करती है कि अतिथि किस रूप में नजर आएंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close