जब 12 साल के बच्चे ने पीएम को लिखा खून से पत्र,आतंकी हमले को लेकर क्या कहा,पढ़िये खबर

Shri Mi
2 Min Read

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश. पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले से पूरे भारत में गम और गुस्से का माहौल है. देश के अलग-अलग शहरों में लोग कैंडल मार्च निकाल कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. हमले में शहीद हुए 42 जवानों को श्रद्धाजंलि देने के साथ-साथ लोग सरकार से कठोर कदम उठाने की मांग भी कर रहे है. गम और गुस्से के इसी माहौल के बीच से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक 12 साल के मासूम ने अपने खून से पत्र लिख कर मोदी सरकार से बदला लेने की मांग की है. बुलंदशहर के पहासू कस्बे में रविवार को जवानों की शहादत पर श्रद्धाजंलि सभा आयोजित की गई थी. जहां सैकड़ों लोग आंखों में आसू और दिल में गम लिए जमा हुए.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इस सभा में प्रियांशु नाम का 12 वर्षीय मासूम अपनी हाथों में एक पोस्टर लिए बैठा था. इस पोस्टर पर प्रियांशु ने लिखा था कि मोदी जी खून का बदला खून से लो. प्रियांशु ने बताया कि उसने इस पोस्टर को अपने खून से लिखा है. श्रद्धाजंलि समारोह में जुटे लोग भी अपने हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर आतंकवादी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखें.


बताते चले कि पुलवामा हमले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के काफिले पर हुए आत्मघाती बम हमले में भारत के 42 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद पूरे देश में विरोध का दौर चल रहा है. रविवार की शाम दिल्ली के इंडिया गेट पर हजारों लोग एकत्रित होकर जवानों को श्रद्धाजंलि अर्पित की. इस दौरान कैंडल मार्च भी निकाला गया. बनारस स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ तिब्बतन के स्टूडेंट्स ने भी कैंडल मार्च निकाला है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close