लाइन दोहरीकरण के कारण पावर ब्लॉक,संबलपुर से बिलासपुर तक चलेगी टिटलागढ़ पैसेंजर

Shri Mi
2 Min Read
Indain Railway, Special Trains, Festival Month, Passengers, Indian Railways Irctcspecial, Trains,

बिलासपुर।दोहरीलाइन परियोजना कार्य हेतु पावर ब्लाक के चलते बिलासपुर-टिटलागढ पैसेंजर का परिचालन प्रभावित रहेगा।रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार ईस्ट कोस्ट रेलवे के संबलपुर-टिटलागढ़ सेक्शन के देवगांव-सैंतला स्टेशनों के मध्य दोहरीलाइन परियोजना कार्य के चलते ट्रेफिक सह पावर ब्लाक के फलस्वरूप कल 05 फरवरी को गाडी संख्या 58214 बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर का परिचालन संबलपुर तक ही की जायेगी तथा गाडी संख्या 58213 टिटलागढ़-बिलासपुर पैसेंजर संबलपुर से बिलासपुर के लिये रवाना होगी। गाडी संख्या 58214/58213 बिलासपुर-टिटलागढ़-बिलासपुर पैसेंजर कल दिनांक 05 फरवरी 2020 को संबलपुर-टिटलागढ़-संबलपुर के मध्य रद्द रहेगी।

वही बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस में 01 अतिरिक्त एसी-II सह एसी-III कोच एवं सारनाथ एक्सप्रेस में 01 अतिरिक्त अस्थायी शयनयान कोच की सुविधा दी जा रही है।ट्रेनों में होने वाली यात्रियों की अतिरिक्त भीड़़़ को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन के द्वारा गाड़ी संख्या 18247/18248 बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस में 01 अतिरिक्त अस्थायी एसी-II सह एसी-III कोच एवं 15159/15160 सारनाथ एक्सप्रेस में 01 अतिरिक्त अस्थायी शयनयान कोच की सुविधा प्रदान की जा रही है ।

सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस में दो अतिरिक्त स्थायी एसी-3 कोच की सुविधा मिलेगी।रेलवे प्रशासन ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के प्रमुख स्टेशनों से सिकंदराबाद एवं दरभंगा की ओर जाने वाली गाड़ियों में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़़़ को ध्यान में रखते हुए 17007/17008 सिकंदराबाद-दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस में दो अतिरिक्त स्थायी एसी-3 कोच की सुविधा प्रदान की जा रही है ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close