लाईवलीहुड कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन,डॉ अलंग ने कहा-युवा मतदान के प्रति समाज को भी करें जागरूक

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत आज लाईवलीहुड कॉलेज निपनिया के छात्र-छात्राओं ने मानव श्रृंखला बनाकर शत प्रतिशत मतदान का आह्वान किया। कार्यक्रम में आकर्षक रंगोली सजाकर मतदाता जागरूकता के संदेश दिये गये। अवसर पर  इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ संजय अलंग ने छात्र-छात्राओं से कहा कि युवाओं की पहली जिम्मेदारी है कि मतदान के लिये योग्य होते ही मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाएं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आपमें से जो भी 18 वर्ष के हो गये हैं और मतदाता सूची में नाम नहीं है तो आज ही फॉर्म भरकर दीजिये आपका नाम मतदाता सूची में जोड़ा जाएगा। युवाओं के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का उद्देश्य है कि आप समाज में जाकर अन्य लोगों को भी मतदान के प्रति जागरूक करें।

डॉ अलंग ने सभी को ईवीएम और वीवीपेट के बारे में भी जानकारी दी। इस अवसर पर स्वीप कार्यक्रम के नोडल और जिला पंचायत सीईओ रीतेश अग्रवाल ने कहा  कि लोकसभा निर्वाचन में शत-प्रतिशत मतदान हो ये हमारा संकल्प है। प्रत्येक वोट की कीमत बहुत होती है।

हर पांच साल में हमें लोकतंत्र का सहभागी बनने का अवसर मिलता है, इसलिये हमें इसमें सहभागिता निभानी चाहिये। कार्यक्रम में सहायक कलेक्टर कुणाल दुदावत, ओम पांडेय एवं बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close