लाकडाउन के दौरान चोरों ने तोड़ा ताला ..हजारों रूपए के सामान पर हाथ साफ.. लैपटाप, डीवीआर और UPS भी पार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
तखतपुर–( टेकचंद कारड़ा)— लाकडाऊन के दौरान  बंद नुक्कड़ ढाबा में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया है।  ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे लैपटॉप समेत अन्य 30 हजार के माल को चोरों ने पार करिया है। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ आपीसी की धारा 457 380 के तहत अपराध कायम विवेचना में लिया है।
 
               पुलिस सूत्रों से हासिल जानकारी के अनुसार पथरिया निवासी अमन छावड़ा जरहागांव थाना अंतर्गत ग्राम धरमपुरा में नुक्कड़ के नाम से ढाबा का संचालन करता है।  कोरोना वायरस संक्रमण और महामारी घोषणा के बाद सरकार ने पूरे देश में एक साथ लाकडाउन का एलान किया। देश  के कोने कोने में धारा 144 लागु कर दिया गया। 
 
          इसी क्रम में प्रदेश में भी लाकडाउन किया गया। बिलासपुर तखतपुर मुंगेली के बीच में पड़ने वाले सभी गांव और दुकानों को सख्ती के साथ बन्द किया गया। अमन छाबड़ा ने रिपोर्ट में बताया कि लाकडाउन की घोषणा के बाद वह भी अपने ढाबे को 19 मार्च को चैनल गेट पर ताला जड़कर  पथरिया चला गया।
 
              जब वह 12 अप्रैल को ढाबे की देखने आया तो देखा  किचैनल गेट का ताला टूटा हुआ है। ठाबे के अंदर दाखिल होकर देखा कि कैश काऊंटर के पास रखे कैमरे का DVR,और HP कंपनी का लेपटाप , यूपीएस को किसी ने पार कर दिया है। इसके अलावा चोरों ने  बर्तन और राशन सामाग्री पर भी हाथ साफ किया है। कुल 30,हजार से अधिक का सामान पार कर दिया गया है।
 
              अमन छाबड़ा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 380 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
 
close