लान टेनिस में एसईसीएल को दोहरी सफलता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

press photo inter area lown Tenis 17-12-16बिलासपुर– एसईसीएल अंतरक्षेत्रीय लाॅन-टेनिस प्रतियोगिता में सिंगल और डबल में खिताफ हासिल किया है। निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा के मुख्य आतिथ्य, महाप्रबंधक सेन्ट्रल वर्कशाप पी.सी. दास, उप महाप्रबंधक कार्मिक असीत कुमार पाढ़ी समेत श्रमसंघों के पदाधिकारियों और अधिकारियों ने विजताओं को बधाई दी है। प्रतियोगिता में एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर, कोरबा, जमुना-कोतमा, बिश्रामपुर समेत अन्य क्षेत्र की टीमों ने हिस्सा लिया । एसईसीएल मुख्यालय की टीम में नेल्सन जतिन कुमार, सरोज कुमार साहू, देवेन्द्र सिंह मीणा ने हिस्सा लिया। टीम कोच एस.पी. कुण्डु थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     डाॅ. आर.एस. झा ने कहा कि खेल भावना ही खिलाड़ियों की सच्ची जीत है । प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों को उन्होंने बेहतर खेल प्रदर्शन पर बधाई दी । कार्यक्रम के अंत में विजयी खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया ।

                                           प्रतियोगिता का सिंगल फायनल एसईसीएल मुख्यालय के नेल्सन जतिन कुमार और जमुना कोतमा क्षेत्र के मुमताज अहमद के बीच हुआ। जतिन ने मुमताज को हराकर सिंगल्स का खिताब जीता। डबल्स मुकाबले में एसईसीएल टीम के खिलाड़ी नेल्सन जतिन कुमार और सरोज कुमार साहू ने विश्रामपुर क्षेत्र के परमजीत सिंह और बैकुण्ठपुर क्षेत्र के चरणजीत सिंह को हराया।

                     वेटरन सिंगल्स विजेता का खिताब सीडब्लूएस कोरबा के कर्मचारी विनोद जटवार ने हसदेव क्षेत्र के संतोष वर्मा को हराकर हासिल किया। वेटरन डबल्स में परमजीत सिंह विश्रामपुर और चरनजीत सिंह बैकुण्ठपुर क्षेत्र ने जमुना कोतमा क्षेत्र के मुमताज और नजीर को हराया।

close