लाॅकडाउन में तीनों नगरीय सीमा क्षेत्र में जिला व पुलिस प्रशासन रहा मुस्तैद,बसना मे एक दुकान सील तो बागबाहरा में चालानी कार्रवाई

Chief Editor
2 Min Read

महासमुंद।जिले में कोरोना वायरस संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए महासमुंद नगर पालिका सहित बागबाहरा और बसना नगर पंचायत के सीमाक्षेत्र में आज 25 जुलाई से 31 जुलाई तक एवं सप्ताह तक लगाए गए लाॅकडाउन के चलते 25 की मध्य रात्रि से जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी इन तीनो सीमा क्षेत्रों में पूरी तरह से लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद हो गये है । महासमुंद सहित बागबाहरा और बसना अनुविभागियों राजस्व अध्िाकारियों सर्वशी सुनील कुमार चन्द्रवंशी,भागवत जायसवाल और बसना एसडीएम कुणाल दुदावत सवेरे से ही एक्शन में आ गये थे । वे अपने अपने क्षेत्रों में लोगो को नियमों का पालन करने और मास्क पहने के साथ ही जरूरी व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहे । ताकि आमजनता को छूट अवधि में दूध-सब्जी फल इत्यादि की जरूरी वस्तुओं की दिक्कत नहीं आये । घरो पर निर्धारित समय पर दूध विक्रता दूध पहुंचाते रहें । वही हाॅकर भी समाचार पत्र का वितरण करते नहजर आये । बाकी बाजार पूरे तरह बंद थे । दी गई छूट के जरूरी सेवायें तय समय पर जारी थी ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बागवाहरा और बसना में लाॅकडाउन का पालन नही करने और मास्क नहीं पहने पर चालानी करवाई कर जुर्माना वसूला गया । बसना और सरायपाली में तकरीबन 20 हजार रूपए तो बागबाहरा में 9 हजार से अधिक की राशि का लोगो पर जुर्माना वसूला गया । अनुविभागीय अधिकारी बसना कुणाल दुदावत ने बताया कि लाॅकडाउन में एक डेली नीडस की दुकान सवेरे खुल होने पर उसे समझाईश देकर बंद करने कहा । किन्तु बाद में निरीक्षण के दौरान दुकान पुनः खुली पायी जाने पर उसे लाॅकडाउन अवधि तक के लिए सील कर दिया गया है।

close