लुतरा शरीफ में इबादत..शनि मंदिर में पूजा..जनता कांग्रेस नेताओं ने मांगा…अजीत जोगी के लिए आशीर्वाद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पूर्व मुख्यमंत्री अजीत प्रमोद जोगी का इलाज इस समय रायपुर स्थित रामाकृष्णा अस्पताल में चल रहा है। अजीत जोगी को गहन चिकित्सा कक्ष रखा गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें न्यूमोनिया की शिकायत है। एक दिन पहले जोगी का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया था। आज जनता कांग्रेस नेताओं ने इबादत और पूजा अर्चना कर जोगी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       समीर अहमद ,जीतू ठाकुर और शहजादी कुरैशी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी प्रदेश वासियों के दिलों की धड़कन हैं। लोगों की दुआएं और आशीर्वाद उनके साथ है। जल्द ही बीमारी से बाहर निकल स्वास्थ्य लाभ के बाद हम लोगों के साथ होंगे। समीर और जीतू ने बताया कि अजीत जोगी का इलाज देश के मशहूर चिकित्सक डॉ.रमन जोगी कर रहे हैं। उन्होने बताया है कि जल्द ही अजीत जोगी ठीक हो जाएंगे।

                                  मालूम हो कि एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को देखने मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंंह रामकृष्णा हास्पिटल गए थे। उन्होने भी जोगी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अस्पताल प्रबंधन को जरूरी निर्देश भी दिए है। मुख्यमंत्री ने मरवाही विधायक अमित जोगी और कोटा विधायक डॉ.रेणु जोगी से भी  मुलाकात की है।

                 समीर,जीतू और शहजादी ने बताया कि जोगी के जल्द स्वस्थ्य होने को लेकर आज सभी कार्यकर्ताओं ने लुतरा शरीफ चादर चढ़ाया है। अजीत जोगी के लिए दरगाह में ईबादत भी की है। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने न्याय के देवता शनि महाराज की पूजा अर्चना की है। इस दौरान ऊपर वाले से अजीत जोगी को जल्द से जल्द स्वस्थ्य करने की दुआ मांगी है।

close