लूटपाट के दो आरोपी पकड़ाए….. पुलिस का ख़ुलासा…..नगदी और चाँदी की पायल बरामद

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । तोरवा पुलिस ने दो अलग-अलग लूट के मामले का खुलासा किया है। सिविल लाइन थाना स्थित एडिशनल कार्यालय कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान थानेदार शनिप रात्रे और आर एन यादव ने बताया कि 16 नवंबर को बुधवारी बाजार में प्रार्थी सतीश कल्ले के साथ लूटपाट के आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपियों के नाम मोहित मलिक उर्फ कांचा और बच्चा उर्फ संदीप ललपूरे हैं। दोनों आरोपी बुधवारी बाजार तोरवा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
 प्रेस वार्ता में आर एन यादव और शनिप पात्रे ने बताया प्रार्थी सतीश कल्ले 16 नवंबर को तोरवा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया कि दो अज्ञात लोगों ने उसके साथ लूटपाट की है। जेब से वेतन के 6,000 रुपए लेकर फरार हो गए हैं।  शिकायत पर तोरवा पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की ।
        पतासाजी के दौरान दोनों आरोपियों को आज पकड़ा गया । आर एन यादव और शनिप पात्रा ने बताया कि प्रार्थी 16 नवंबर को मोटरसाइकिल से बुधवारी बाजार से मिठाई खरीदकर शाम को घर जा रहा था। वेतन का रुपया जेब में रखा था। कुछ दूर जाने के बाद प्रार्थी सतीश कल्ले की मोटरसाइकिल बिगड़ गयी।वह घसीटते हुए मोटरसाइकिल को लेकर जा रहा था। इसी बीच दो अज्ञात आरोपी पहुंचे उसके साथ मारपीट की। जेब में रखे रुपयों को लेकर फरार हो गए
        गिरफ्तारी के बाद दोनो आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है ।दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज कर कोर्ट भेज दिया गया है। आर एन  यादव और शनिप रात्रे ने बताया कि आरोपियों के पास से चोरी की दो मोबाइल और चांदी के 2 नग पायल बरामद हुए हैं ।दोनों ने सामान को चोरी करना बताया है । बहरहाल चोरी की मोबाइल और चांदी के पायल के मालिक की तलाश की जा रही है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close