लेन देन में विवाद..सुपरवाइजर ने दी जान से मारने की धमकी..मामला दर्ज..

BHASKAR MISHRA
1 Min Read
आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg police

बिलासपुर— सकरी थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन फ्लाइओव्हर ब्रिज के पास मारपीट के दौरान एक युवक घायल हो गया। युवक ने थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 325,506, 294 के तहत अपराध दर्ज किया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                सकरी थाना क्षेत्र निवासी प्रार्थी गजेन्द्र सिंह ने सकरी थाना पहुंचकर बताया कि उसको आरोपी चन्द्रमौली से जान का खतरा है। पीडित ने बताया कि चन्द्रमौली वैष्णव प्लाइओव्हर निर्माण कम्पनी में सुपर वाइजर का काम करता है।

              चन्द्रमौली से उसका पुराना लेन देन है। लेकिन महीनों गुजर जाने के बाद भी वह रूपए नहीं लौटा रहा है। जब रूपए मांगने गया तो उसने मारपीट करना शुरू कर दिया। और मारकर नाली में धकेल दिया। जिसके चलते उसे बहुत चोट पहुंची है।

                पीड़ित गजेन्द्र ने बताया कि चन्द्रमौली से बचकर किसी तरह थाने पहुंचा है। वह जान से मारनी की धकमी दे रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर चन्द्रमौली वैष्णव के खिलाफ आईपीसी की धारा 325,506, 294 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। 

close