लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए मीडिया कोऑर्डिनेशन कमेटी के कामकाज को नेताओं ने सराहा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया एवं एआईसीसी के प्रभारी सचिवद्वय डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरूण उरांव ने प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग, प्रदेश प्रवक्ताओं एवं एआईसीसी के द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिये बनाई गई लोकसभा चुनाव मीडिया कोआर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों की बैठक लेकर लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा की गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मीडिया विभाग की तीन चरणों में बैठक हुई, पहली बैठक संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी के संचार विभाग के कक्ष में हुई जिसमें लोकसभा चुनाव की समीक्षा किया गया। दूसरी बैठक एआईसीसी के प्रभारी सचिवद्वय डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरूण उरांव की अध्यक्षता में कांफ्रेंस हाल में हुई जिसमें लोकसभा चुनाव की हार के कारणों पर चर्चा की गई।

कांफ्रेंस हाल में ही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया एवं प्रदेश महामंत्री गिरीश देवांगन ने बैठक लेकर चर्चा की एवं लोकसभा चुनाव में प्रदेश संचार विभाग के कार्यो की प्रशंसा की, इसी प्रकार आगे भी संगठन और सरकार के पक्ष को मीडिया में रखने के निर्देश दिये। कार्यकारी अध्यक्ष एवं नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा, महामंत्री महेन्द्र छाबड़ा बैठक में विशेष रूप से उपस्थित थे।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश प्रवक्तागण घनश्याम राजू तिवारी, धनंजय सिंह ठाकुर, मो. असलम, अभय नारायण राय, कमलजीत पिंटू शामिल हुये।

बैठक में लोकसभा चुनाव मीडिया कोऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्य, वरिष्ठ नेता राजेन्द्र तिवारी, रमेश वर्ल्यानी, ज्ञानेश शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, किरणमयी नायक, सुरेन्द्र वर्मा, जितेन्द्र साहू, कांति बंजारे, विभोर सिंह, अमित यदु, विकास बजाज, संदीप साहू उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close