लोकसभा चुनाव : सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट तो अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) का बिगुल बजते ही देशभर में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बीच सोशल मीडिया पर तीखी बयानबाजी हुई. सीएम ने अपने ट्वीट में सपा-बसपा गठबंधन के लिए ‘cock-a-snook’ शब्द का इस्तेमाल किया तो अखिलेश यादव ने उनसे इसका मतलब पूछ लिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट कर कहा, ‘बुआ-बबुआ’ के गठबंधन को यूपी के लोग स्वीकार नहीं करेंगे. अब जातिवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का समय खत्म हो गया है. उन्होंने आगे कहा, लोगों को पता है कि शून्य को पांच बार करने पर परिणाम शून्य ही आता है।

सीएम योगी के इस ट्वीट के जवाब में अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री जी हम समझ नहीं सके. आप हिंदी में ‘cock-a-snook’ का मतलब बता दीजिए या बेहतर यह होगा कि आप इसको करके दिखा दीजिए, ताकि जनता भी समझ जाए उन्हें क्या करना है. बता दें कि cock-a-snook का मतलब होता है कि जानबूझकर ये दिखना कि आप दूसरे को सम्मान नहीं दे रहे हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close