लोक निर्माण विभाग की निविदा में भाग लेने से वंचित ठेकेदारों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,निविदा निरस्त करने रखी मांग

Chief Editor
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)। लोक निर्माण विभाग संभाग रामानुजगंज द्वारा निकाली गई निविदा ऑफ़लाइन निविदा में भाग लेने से वंचित जिले के ठेकेदारों ने लोक निर्माण विभाग
रामानुजगंज के अधिकारी एवम कर्मचारियों पर सत्ता पक्ष के दबाव में नियम बिरुद्ध कार्य कर निविदा प्रक्रिया में भारी भारी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए निविदा को रद्द कर पुनः निविदा बुलाने की मांग की है।जिले के ठेकेदारों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि लोकनिर्माण विभाग संभाग रामानुजगंज द्वारा आफनलाइन टेंडर निकाला गया था जिसका आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2020 एवं निविदा प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि दिनांक 21 सितंबर 2020 थी परंतु आवेदन जमा करने के अंतिम दिवस को कार्यालय में कार्यपालन अभियंता सहित सभी जिमेदार अधिकारी कर्मचारी नदारत थ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसकी शिकायत हमलोगों ने मोबाइल फोन के माध्यम से कलेक्टर एवम लोकनिर्माण विभाग वरिष्ठ अधिकारियों से किया था।जिसके विभाग के डी.ए. के द्वारा कार्यालय आकर हमलोग का आवेदन में मार्क कर एवं निविदा प्रपत्र की मूल्य राशि प्रति निविदा प्रपत्र 750 रुपये के दर से लेकर हम लोगों को 21 सितंबर को 2020 को आकर अपना निविदा प्रपत्र प्राप्त करने को कहा गया परंतु कल जब हम लोग कार्यालय गए तो वहां फिर से वही स्थिति थी।

कार्यालय में ना कोई बाबू ना कोई अधिकारी मौजूद था जिसकी लिखित शिकायत विभागीय मंत्री एवं वरिष्ठ अधिकारियों को व्हाट्सएप के माध्यम से की गई है परंतु अंततः हम लोग को निविदा प्रपत्र प्रदाय नहीं किया गया जिसके कारण हम लोग निविदा में भाग लेने से वंचित रह गए हम लोगों के द्वारा सांकेतिक विरोध प्रदर्शन कर एवं थाने को सूचना देकर वहां से चल दिये। ठेकेदारों ने कलेक्टर से उक्त निविदा को निरस्त कराकर पुनः निविदा बुलाने की मांग की है। जिस पर कलेक्टर महोदय ने उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

Share This Article
close