लोक सुराज मे सीएम रमन 18 मार्च को जगदलपुर और 19 मार्च को जशपुर में लेंगे समीक्षा बैठक

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।लोक सुराज अभियान के तहत मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अगले दो दिनों तक 18 और 19 मार्च को लोक सुराज अभियान के दौर पर रहेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 18 मार्च को राजनांदगांव से सुबह 9.20 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर किसी भी एक गांव का आकस्मिक दौरा करने के बाद अलग-अलग दो गांवों में आयोजित समाधान शिविरों में शामिल होंगे। इसके बाद वे अपरान्ह 3.30 बजे बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर पहुंचेंगे और वहां सामूहिक कन्या विवाह समारोह में शामिल होंगे। डॉ. सिंह जगदलपुर कलेक्टोरेट में शाम 5.30 बजे आयोजित बैठक में नारायणपुर और बस्तर जिले की संयुक्त समीक्षा बैठक और शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वहां रात्रि विश्राम करेंगेे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीएम फिर 19 मार्च को जगदलपुर से सवेरे 9.30 बजे रवाना होकर किसी भी एक गांव का आकस्मिक दौरा करने के बाद अलग-अलग दो गांवों में आयोजित समाधान शिविरों में शामिल होंगे। डॉ. सिंह शाम 4.20 बजे जशपुर पहुंचेंगे और वहां शाम 5.30 बजे कलेक्ट्रोरेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में रायगढ़ और जशपुर जिले में विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि सात बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वहां रात्रि विश्राम करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close