लोरमी सीट के पूर्व बीजेपी उम्मीदवार जवाहर साहू कांग्रेस में शामिल …… राहुल के मंच पर ली सदस्यता

Chief Editor
2 Min Read

लोरमी  ( योगेश मौर्य ) ।लोरमी विधानसभा से 2008 में भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता जवाहर साहू भाजपा छोड़ कर  कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांघी के समक्ष रायपुर में मंच पर कांग्रेस प्रवेश किया ।उन्होने भाजपा उपेक्षा का आरोप लगया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा नेता जवाहर साहू लोरमी विधानसभा में विधायक की दावेदारी भी कर रहे थे  । जो टिकिट नही मिलने से नाराज दिखे।  जवाहर साहू वर्तमान में भाजपा में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के लगातार 3 पंचवर्षीय तक रहे मुख्यमंत्री रमन सिंह के गृहजिला कवर्धा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला प्रभारी के पद पर भी हैं। आपको बतादें ये  2008 में हुए विधानसभा चुनाव में लोरमी विधानसभा से  भाजपा के विधायक प्रत्याशी भी रहे हैं। जिन्हें कांग्रेस से रहे प्रत्याशी पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने 4 हजार से ऊपर वोटों से हराया था।

 

जवाहर बोले- बिना शर्त कांग्रेस में

उन्होंने कहा मैं कांग्रेस पार्टी में बिना शर्त के आया हूँ, और 25 साल से बीजेपी में काम करने के बाद भी न इन्हें आयोग निगम में पूछा गया न ही इनसे कोई बात करने वाले हैं ।  ऐसी स्थिति में पार्टी छोड़ने का निर्णय लेते हुए कांग्रेस का दामन थामने जा रहा हूँ । उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान विधायक प्रत्याशी तोखन साहू को हराने पार्टी में प्रवेश कर रहा हूँ ।  क्योंकि पार्टी से मैंने कभी गद्दारी नही की है और अब कांग्रेस को जिताने और भाजपा को हराने के लिए खुलकर काम करूँगा। वहीं उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कर रहा हूँ और कांग्रेस पार्टी के द्वारा मुझे जो भी दायित्व दिया जाएगा मैं उसका ईमानदारी से निर्वहन करूँगा। साथ ही उन्होंने भाजपा पार्टी पर उपेक्षा करने का आरोप भी लगाया है।

close