वायस मैसेज से पुलिस महकमे में सनसनी..जंगल में मिली अकलतरा के युवक की लाश.जहर का बाटल और बाइक बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

 बिलासपुर/ धमतरी— सोमवार को धमतरी जिला पुलिस महकाम में सनसनी फैल गयी जब एक वायस मैसेज पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंचा। वायस मैसेज सुनते ही पुलिस के कान खड़े हो गए। वाइस मैसेज भेजने वाला लरजती आवाज में कह रहा है कि सर मुझे में जहर देकर मार रहा है। मैं इस समय मगरलोड थाना क्षेत्र के बोदलबहरा जंगल में हूं। मुझे जहर देकर मार रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 धमतरी पुलिस के कान खड़े हो गए…जब महकमें तक सोशल मीडिया से वाइस रिकार्ड मिला कि कोई किसी को जहर पीलाकर मार रहा है। वाइस रिकार्ड में एक युवक कह रहा कि वह मगरलोड थाना क्षेत्र के बोदलबहरा जंगल में है। सर मुझे जहर देकर मार रहा है।

           जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी। एडिश्नल एसपी मनीषा ठाकुर की अगुवाई में टीम ने देर शाम बोदलबहाल जंगल की तरफ रवाना हुई। इसके पहले इसकी सूचना स्थानीय करेली चौकी को दी गयी । पुलिस टीम को बोदलबहाल जंगल में स्थान ट्रेस करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। घंटों सर्च के बाद पुलिस घटना स्थल तक पहुंची। मौके पर युवक की लाश  मिली। 

                  पुलिस के अनुसार छानबीन के दौरान बात सामने आयी कि युवक का नाम चांददेव साहू है।  बिलासपुर जिले के अकलतरा का रहने वाला है। चांददेव माइक्रोफायनेंस कम्पनी में काम  करता है। शव बरामद के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

               एडिश्नल एसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि शव के पास से एक बाइक को भी बरामद किया गया है। मौत के कारणों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगी। एडिश्नल एसपी के अनुसार मौके पर किसी प्रकार का संघर्ष के प्रमाण नहीं मिले है। मामला कुछ संदिग्ध है। मौके पर बाइक के अलावा जहर का बाटल बरामद किया गया है। यह भी पता लगाया जाएगा कि चांददेव यहां तक कैसे पहुंचा। फिलहाल मामले में विस्तृत जानकारी मंगलवार देर शाम तक मिल जाएगी।

close