वार्ड मीटिंग के साथ सक्रिय हुए अमर अग्रवाल….. लोकसभा चुनाव में मुस्तैदी के साथ जुटने का लिया संकल्प

Chief Editor
4 Min Read

बिलासपुर । पूर्व मंत्री – भाजपा नेता अमर अग्रवाल वार्ड मीटिंग के साथ फिर  शहर की राजनीति में  सक्रिय हो गए हैं। उन्होने गुरूवार को विकासनगर में अपने पार्टी कार्यकर्ताओँ की बैठक ली। जिसमें उन्होने जनादेश स्वीकार करते हुए इस बात पर जोर दिया कि भाजपा शासनकाल में शुरू हुए विकास कार्यों को रुकने नहीं दिया जाएगा। साथ ही लोकसभा और नगरनिगम चुनाव के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ काम करने का संकल्प लिया। अमर अग्रवाल आने वाले दिनों में भी अलग-अलग वार्डों में कार्यकर्ताओँ की मीटिंग लेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को नववर्ष 2019 की बधाई एवं शुभकामनायें देते हुएअमर अग्रवाल ने  नगर भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मण्डल के विभिन्न वार्डो में पहुंचकर श्री अग्रवाल ने वार्ड बैठक प्रारंभ की।  जिसमें सर्वप्रथम वार्ड क्रं-1 के 27 खोली स्थित सरदार त्रिलोचन सिंह के निवास पर आयोजित वार्ड बैठक में विधानसभा चुनाव में आए परिणाम पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि जनता ने हम पर लगातार विश्वास व्यक्त करते हुए 4 बार से अपना विधायक बनाया। तत्पश्चात् हमने बिलासपुर के विकास के लिए अनेक योजनाओं के माध्यम से विकास को नई दिशा देने में सफलता हासिल की है। शहर की जनता के स्नेह का ही परिणाम है कि केन्द्र में मोदी सरकार ने बिलासपुर को स्मार्टसिटी का दर्जा दिया। इसका सारा श्रेय बिलासपुर की जनता को जाता है। विधानसभा के चुनाव में जनता के द्वारा लिए गए जनादेश को हम स्वीकार करते है। जो विकास की गति बिलासपुर ने भाजपा शासन काल में पकडी है, उसे हम रूकने नहीं देगें। इस दौरान श्री अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव में पूरी लगन से कार्य करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने अपने अपने महत्वपूर्ण सुझाव रखे तथा विचार विमर्श के बाद नई रणनीति के तहत् पुनः आगामी लोकसभा चुनाव एवं नगर निगम के चुनाव के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य करने का संकल्प लिया।

आज वार्ड क्रं.-1 से 9 तक में विभिन्न स्थानों पर वार्ड बैठक में कार्यकर्ताओं ने श्री अग्रवाल ने विचार साझा किये। वार्ड बैठक में महत्वपूर्ण रूप से पश्चिम मण्डल जोन प्रभारी मनीष अग्रवाल, मण्डल अध्यक्ष सहदेव कश्यप, दीपक सिंह, आदित्य तिवारी, सीमा पाण्डेय, पंकज तिवारी, रंगा नादम, शैलेन्द्र यादव, शरद यादव, अंजना सुकांत वर्मा, मधुबाला टंडन, रमेश जायसवाल, कमल जैन, बबलू कश्यप, अंजनी कश्यप, राजेश सिंह, धु्रव कोरी, प्रभा मिश्रा, नरेश यादव, सुशीला चंद्रवंशी, अनिता भार्गव, किशोर कछवाहा, दीपक श्रीवास्तव, रोहित मिश्रा, अंकुर कटकवार, सागर सोनी, सचिन सोनी, शानुल खान, शशांक चैहान, राकेश तिवारी, कालीचरण कश्यप, सूरजीत सिंह चावला, शुभम तिवारी, कुलदीप कौर, भास्कर राव, आनंद दुबे, अभिजित दुबे, धनंजय गोस्वामी, श्रद्धा तिवारी, डाॅ सुशील श्रीवास्तव, नीता श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहें।

आज की बैठक वार्ड क्रं.- 10 से वार्ड क्रं.- 18 तक
शुक्रवार   4 जनवरी को पूर्व विधायक अमर अग्रवाल भाजपा दक्षिण मण्डल के वार्ड क्रं-10 से 18 तक में कार्यकर्ताओं की आयोजित वार्ड बैठक में शामिल होगें। वे प्रातः 10 बजे राजेन्द्र नगर स्थित वार्ड क्रं.-10 से वार्ड बैठक की शुरूवात करेगें। तत्पश्चात् भारतीय नगर, अज्ञेय नगर, राजीव गांधी चैक के पास, जरहाभाठा, तालापारा बजरंग चैक, तैयबा चैक, श्रीकांत वर्मा मार्ग में कुसुम भारद्वाज जी के घर में तथा विद्या नगर स्थित संतोष सालुंके के निवास एवं वार्ड क्रं.- 18 में सहगल गली स्थित जुगल अग्रवाल के निवास में वार्ड बैठक करेगें।

close