विक्षिप्त महिला के साथ अनाचार… भाभी ने की दुष्कर्मी की मदद..दोनों के खिलाफ 376 का अपराध

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
Rape, Chennai, Moving Train, Rpf, Rpf Constable, Bravery,

तखतपुर—( टेकचंद कारड़ा)— तखतपुर थाना क्षेत्र में मानसिक रोगी महिला के बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बलात्कार की घटना में मानसिक रूप से रोगी महिला की भाभी भी शामिल है। पुलिस जानकारी के अनुसार महिला की भाभी ने ही मोहल्ले के युवक को सह दिया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             तखतपुर पुलिस के अनुसार मोहल्ले के एक युवक ने मानसिक रूप से रोगी महिला के साथ बलात्कार किया है। बलात्कार की घटना में मानसिक रूप से रोगी की महिला की भाभी का सहयोग भी सामने आया है। बलात्कारी आरोपी का नाम पप्पू तिवारी है।  

                 पुलिस के अनुसार मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला पाठकपारा मोहल्ले में रहती है। आरोपी पप्पू तिवारी भी पाठकपारा में ही रहता है। आरोपी पप्पू तिवारी विक्षिप्त महिला की भाभी के साथ मिलकर युवक ने अनाचार किया है।  

                      पुलिस ने जानकारी दी है कि महिला की उम्र करीब 35 साल है। युवक पप्पू तिवारी की महिला पर लम्बे समय से गलत नजर रखता था । 11 मार्च को वह पीड़िता की भाभी की मदद से अनाचार किया। मानसिक रोगी के साथ अनाचार करने में पीड़िता की भाभी मधु ने भी मदद की।

                                     तखतपुर थानेदार ने बताया कि प्रार्थी की चाची की शिकायत पर रिपोर्ट पर दर्ज किया गया है। पीड़िता की भाभी मधु और पाठक पारा निवासी युवक पप्पू तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।  

close