विदेशी बल्लेबाजों के भारतीय फैंस को विराट कोहली ने दी देश छोड़ने की सलाह,सोशल मीडिया पर ट्रोल

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।भारतीय टीम के स्टार कप्तान और रन मशीन विराट कोहली ने भारत के उन क्रिकेट फैंस को देश छोड़ने की सलाह दी है जो भारत के बदले विदेश के बल्लेबाजों को पसंद करते हैं. फॉरेन बैट्समैन के भारतीय फैंस को विराट कोहली द्वारा देश छोड़ने की सलाह से सोशल मीडिया पर दिवाली की शाम आग लग गई है और लोग कोहली को कोस रहे हैं. कोहली के फैंस हालांकि विराट का बचाव कर रहे हैं लेकिन विराट कोहली के इस बयान से एक नया विवाद शुरू हुआ है जो तुरंत शांत नहीं होगा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिख रहे हैं. वीडियो में विराट कोहली मोबाइल में देखकर मैसेज पढ़ते दिख रहे हैं.
https://twitter.com/Hramblings/status/1059718366288637953?s=19
उन्हें एक फैन ने लिखा- वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बैटिंग में कुछ भी खास नहीं लगता है. इसके आगे फैन ने लिखा कि मुझे इन भारतीयों बल्लेबाजों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन को खेलता देखना अधिक पसंद है. इस पर विराट कहते हैं- मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए. जाओ कहीं और रहो. आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?

विराट ने आगे कहा कि आप मुझे पसंद मत करिए… कोई बात नहीं. मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें. बता दें कि विराट कोहली को भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है, उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कमान संभाल रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली ने अपना 30वां बर्थडे अपनी वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ मनाया.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close