विद्या मितान संघ पर पुलिस बर्बरता,आम आदमी पार्टी रायपुर में करेगी प्रदर्शन

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।विद्यामितान संघ पिछले 40 दिनों से प्रदर्शन रत है।बीते दिनों शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहे युवाओं को जबरदस्ती पुलिस प्रशासन द्वारा लाठी चलाकर खदेड़ा गय। जिस प्रकार से युवाओं के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया गया इससे पता चलता है प्रदेश सरकार युवा विरोधी सरकार है, अपनी माँगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे विद्यामितान संघ के युवा लगातार अपनी माँगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।पूर्व में भाजपा सरकार के समय से ही नियमितीकरण की मांग को लेकर युवा लड़ाई लड़ रहे है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उस समय कांग्रेस ने विपक्ष में रहकर उनकी माँगो को समर्थन दिया था और विधानसभा चुनाव में अपने घोषणा पत्र में शामिल किया था।पर सरकार बनने के 2 साल बाद भी विद्यामितान संघ के नियमितीकरण की मांग को लेकर गंभीर नही है।आप यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा की जिस प्रकार से पुलिस द्वारा युवाओं पर लाठी बरसाया गया है यह दुःखद है, सरकार को युवाओं की माँग पूरा करना चाहिए ये माँग विद्यामितान संघ का नहीं ये तो काँग्रेस पार्टी ने कहा था की सभी को नियमित किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी 9 दिसंबर को तेली बाँधा तालाब से निकलकर स्कूल शिक्षा मंत्री के आवास के सामने पहुंचकर प्रदर्शन करेगी, हम शिक्षा मंत्री जी से सवाल पूछेंगे की काँग्रेस सरकार अपने वादों पर क्यों मुकर रही है अगर वादा पूरा नही करना है तो प्रदेश की जनता को सच बता दे, प्रदेश की जनता को गुमराह करने की कोशिश न करें ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close