विधायक का प्रयास..SECL से 25 लाख रूपयों का सहयोग.. मास्क, सेनेटाइजर और मेडिकल उपकरणों की होगी खरीदी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— वैश्विक महामारी के खिलाफ एसईसीएल ने भी पीड़ितों की मदद में हाथ बढ़ाया है। एसईसीएल प्रबंधन के अनुसार स्थानीय विधायक शैलेष पाण्डेय ने पत्राचार कर राष्ट्रीय आपदा में पीड़ितों के लिए आर्थिक सहयोग की अपील की थी। अपील को गंभीरता से लिए हुए प्रबंधन ने  जिला प्रशासन को सीएसआर मद से 25 लाख का चेक दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             एसईसीएल जनसम्पर्क कार्यालय से हासिल जानकारी के अनुसार स्थानीय विधायक शैलेष पाण्डेय ने 27 मार्च को पत्राचार कर ते हुए राष्ट्रीय आपदा में जिम्मेदारी निभाने को कहा। पत्र को गंभीरता से लेते हुए एसईसीएल प्रबंधन ने सीएसआर मद से 25 लाख रूपए राहत कोष में सहयोग किया है। राशि से सेनेटाइजर, ग्लब्स, मास्क, उपकरण समेत मेडिकल उपकरणों को खरीदा जाएगा। एसईसीएल प्रबंधन ने बताया कि एसईसीएल हमेंशा से अपनी जिम्मेदारियों को लेकर सजग है। राष्ट्रहित और आपदा के समय अपनी जिम्मेदारियों को बेहतर तरीके से समझता भी है। इसी के मद्देन्जर  कोविड के खिलाफ हमने भी शासन प्रशासन के साथ जंग का एलान किया है। 

                  वहीं 25 लाख के सहयोग की खबर के बाद विधायक शैलेष पाण्डेय ने खुशा जाहिर करते हुए कहा कि एसईसीएल ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। इसके बात की उन्हें बहुत खुशी है।

             जानकारी हो कि एसईसीएल प्रबंधन ने कोरबा प्रशासन को भी सीएसआर मद से जिला प्रशासन को भी 25 लाख रूपए दिए हैं।

TAGGED:
Share This Article
close