विधायक ने लगाया सिसोदिया को बचाने का आरोप

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

kaushik_sisodiyaबिलासपुर—बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक आज अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर घेराव किया। युवा कांग्रेस नेता राजेन्द्र तिवारी की जांच को संदिग्ध बताया। सियाराम कौशिक ने कलेक्टर से राजेन्द्र तिवारी मामले में फिर से जांच की मांग करते हुए जिला पंचायत मुख्यकार्यपालन अधिकारी पर अर्जुन सिसोदिया को बचाने का  आरोप लगाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                             युवा कांग्रेस नेता राजेन्द्र तिवारी आत्मदाह मामले का जिन्न एक बार फिर उठ खड़ा हुआ है। विधायक सियाराम ने जेपी मौर्य के रिपोर्ट को खारिज करते हुए अर्जुन सिसोदियों को बचाने का आरोप लगाया है। आज अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे सियाराम कौशिक और मणिशंकर पाण्डेय ने राजेन्द्र आत्मदाह मामले में फिर से जांच की मांग की है।

                        सियाराम के साथ संतोष दुबे, माग्रेट बेंजामिन, अंकित गौराहा, जीतू ठाकुर ने कहा कि जैसा की हमें अदेशा था रिपोर्ट में वही सामने आया। सिसोदिया को प्रशासन बचाने का प्रयास कर रहा है। बिल्हा विधायक ने अतिरिक्त कलेक्टर के.डी. कुंजाम से कहा कि राजेन्द्र तिवारी आत्मदाह मामले में जांच कर रहे अधिकारी जिला पंचायत सीईओ जेपी मौर्य की रिपोर्ट पूरी तरह से संदिग्ध है। जांच अधिकारी को दिए गए सबूत सीडी और गवाहों के बयान का वर्णन नही है। जांच के 17 बिंदु बताए गए थे लेकिन उनका कहीं भी जिक्र नहीं है। जांच अधिकारी ने सरकार के इशारे पर सिसोदिया को ना केवल बचाया बल्कि क्लीन चिट दे दिया।

                      मणिशंकर पांडेय ने बताया कि सुनवाई के दौरान विपक्ष के वकीलों गवाहों को प्रभावित करने के लिए लगातार दबाव डाला। जांच अधिकारी ने गवाहों को जेेल भेजने की धमकी दी।

                      बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक ने राजेन्द्र तिवारी मामले में फिर से जांच की है। सियाराम कौशिक ने कहा कि जांच अधिकारी ने अर्जुन सिसोदियो को क्लीनचिट देकर खुद को संदेह के घेरे में खड़ा कर लिया है। इसलिए हम जेपी मौर्य के खिलाफ भी जांच की मांग करते हैं।

                               सियाराम कौशिक ने अतिरिक्त कलेक्टर कुंजाम को बताया कि मांग नहीं माने जाने पर राजेन्द्र के लिए धरना प्रदर्शन और चक्का जाम किया जाएगा।  अतिरिक्त कलेक्टर के.डी कुंजाम ने कहा कि मामले की जानकारी कलेक्टर को दी जाएगी।

 

Share This Article
close