विधायक लखेश्वर बघेल बोले-कवासी लखमा वरिष्ठ विधायक,उनके अनुभव का लाभ प्रदेश को मिलेगा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मंगलवार को छत्तीसगढ़ में नौ मंत्रियों ने शपथ ली।इस मंत्री मंडल के गठन के बाद कांग्रेसी विधायकों में नाराजगी का माहौल बना हुआ है। तीन विधायकों की नाराजगी के बाद बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने भी दबी जुबान से अपनी नाराजगी व्यक्त की है।लखेश्वर बघेल ने कहा कि हमारी योग्यता में ही कमी रही होगी इसलिए हमें मंत्री पद नहीं दिया गया। हालांकि उन्होंने आगे कहा कि कावासी लखमा वरिष्ठ विधायक हैं उनके अनुभव का लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

गौरतलब है कि विधायक धनेंद्र साहू, अमितेश शुक्ल और राम पुकार सिंह ने भी कल मंत्रीमंडल के गठन के बाद मीडिया से रूबरू होकर अपनी नाराजगी जाहीर की। इस दौरान जहां अमितेश शुक्ल ने गांधी परिवार से इस मामले को लेकर बात करने की बात कही, वहीं राम पुकार सिंह ने दोबारा रायपुर नहीं आने की बात कही।

राजधानी के पुलिस ग्राउन्ड में राज्यपाल आनंदी बेन ने 9 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। भूपेश कैबिनैट में शपथ लेने वाले मंत्रियों मे रविन्द्र चौबे, प्रेमसाय सिंह टेकाम, शिव डहरिया, कवासी लखमा, गुरू रुद्र कुमार, अनिला भेड़िया, उमेश पटेल, जय सिंह अग्रवाल और उमेश पटेल के नाम शामिल हैं। दो मंत्री टी.एस. सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू पहले ही शपथ ग्रहण कर चुके हैं। इस तरह प्रदेश मंत्रिमंडल में सदस्यों की संख्या 11 हो गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close