विशेष अभियान शिविर में उमड़ी भीड़..एल्डरमैन ने कहा…वंचितों को मिल रहा फायदा..भराए जा रहे फार्म

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— भारतीय जनता पार्टी युवा नेता एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने बताया कि मंत्री अमर अग्रवाल के निर्देश पर शहर के 56 वार्डों में विशेष अभियान के तहत शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान नगर पालिक निगम, स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन खाद्य विभाग की सभी योजनाओं का लाभ जनता को दिया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

         मनीष अग्रवाल ने बताया कि जनता के विशेष मांग पर निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के निर्देश पर शहर के सभी 56 वार्डों में विशेष शिविर का आयोजन पिछले एक सप्ताह से किया जा रहा है। इस दौरान आम जनता को निगम,स्वास्थ्य और खाद्य विभाग समेत अन्य सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। लोग योजनाओं का लाभ भी ले रहे हैं। शिविर का आयोजन 25 जून तक वार्ड हिसाब से नगर पालिक निगम सामुदायिक भवन स्कूल में किया जा रहा है।

             मनीष ने बताया कि शिविर में स्मार्ट कार्ड, राशन कार्ड, श्रमिक कार्ड, उज्ज्वला योजना और वार्ड के प्रॉपर्टी टैक्स का लाभ और जानकारी लोगों दी जा रही है। एल्डरमैन ने बताया कि योजनाओं के लाभ से छूट गए लोगों से फॉर्म भी भराया जा रहा है।

         शिविर का आयोजन वार्ड एक से 56 तक के सभी वार्डों में नियत तिथि के अनुसार हो रहा है। मनीष ने कहा कि लोग शिविर पहुचकर योजनाओं की ना केवल जानकारी लें बल्कि लाभ भी उठाएं। जरूरत पड़ने पर योजनाओं की जानकारी अधिकारियों और स्थानीय पार्षदों समेत अन्य लोगों भी लें।

close