विश्वकप मैच पर सट्टा लगाते आरोपी पकड़ाए…तीन लोग गिरफ्तार…मौके से नगद समेत कीमती सामान बरामद

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर— पुलिस ने विश्व कप क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते अलग अलग कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते रंगे हाथों पकड़ाए हैं। पुलिस ने नगद समेत मोबाइल, एलसीडी, सट्टा पट्टी को बरामद किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। अलग अलग ठिकानों से तीन आरोपियों को विश्वकप मैच पर सट्टा लगाते रंगे हाथों पकड़ा गया है।

                शर्मा ने जानकारी दी कि मुखबिर से जानकारी मिली कि मिनी बस्ती जरहाभाठा में दो सटोरिए वेस्टइंडीज और न्यूजीलैण्ड के मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की है। पक़ड़े गए दोनों आरोपी बजरंग श्रीवास ऊर्फ सोम पिता राजेश श्रीवास उम्र तीस साल मिनी बस्ती और राज चेतानी पिता स्वर्गीय दिलीप चेतानी उम्र 30 साल सिंधी कालोनी का रहने वाला है। दोनों आरोपी जरहाभाठा मिनीबस्ती में बजरंग श्रीवास के घर पर सट्टा लगा रहे थे। दोनों आरोपियों के पास से एक एलसीडी टीवी, दो नग मोबाइल, सट्टा पट्टी समेत नगद मिले हैं।

                        पलिस ने एक अन्य कार्रवाही में दक्षिण अफ्रिका और पाकिस्तान विश्वकप मैच पर सट्टा लगाते मिनोचा कालोनी स्थित अटल आवास से एक आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी का नाम संतोष भारवानी पिता  गोविन्द भारवानी 31 साल है। संतोष अटल आवास में अपने घर से सट्टा लगा रहा था। सिविल लाइन पुलिस ने कार्रवाई के दौरान सन्तोष के घर से एक टीवी,दो मोबाइल,सट्टा पट्टी और नगद बरामद किया है। इसके अलावा मौके से लेन देन के हिसाब को भी जब्त किया गया है।

close