वीएचपी-आरएसएस की धर्म सभा में बोले सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी-BJP पूरा करे राम मंदिर बनाने का वादा

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को वीएचपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की धर्मसभा का आयोजन हुआ, जिसमें अयोध्या की विवादित भूमि पर राम मंदिर के निर्माण की मांग की गई. इस महारैली में 1.5 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. धर्म सभा में आरएसएस के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने कहा कि बीजेपी राममंदिर बनाने का संकल्प पूरा करे और सुप्रीम कोर्ट को भी देश के लोगों की भावना को समझे. जोशी ने कहा कि कानून बनाना राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. कहीं इस बार भी एेसा न हो कि चुनाव खत्म हो और माहौल भी. रामभक्तों के साथ यह सबसे बड़ा छलावा होगा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

संसद के शीतसत्र शुरू होने से कुछ दिन पहले ही वीएचपी ने यह रैली आयोजित की है.शीतसत्र दिसंबर के दूसरे हफ्ते से शुरू होने की उम्मीद है. रैली को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अडवाइजरी जारी कर बताया था कि मध्य दिल्ली के कुछ रोड बंद रहेंगे. इसके अलावा दिल्ली गेट और राजपथ जाने वाली सड़क और मैदान के आसपास 210 अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक निगरानी के लिए पुलिस ने 4 स्पेशल कंट्रोल रूम भी बनाए हैं. किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पैरामिलिट्री और दिल्ली पुलिस की 25-30 कंपनियों को तैनात किया गया है. ऊंची इमारतों पर स्नाइपर्स और पुरानी दिल्ली की बिल्डिंगों भी निगरानी रखी जा रही है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close