वोडाफोन के नए प्लान मे मिलेगा 45GB 4G फ्री डेटा

Shri Mi
2 Min Read

Vodafone_indexदेश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने नए ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर में यूजर को एमेजन से 4G स्मार्टफोन खरीदने पर 45 जीबी 4G डेटा दे रहा है. इस ऑफर के तहत 1 जीबी डेट या उससे अधिक का प्लान लेने पर यूजर को 9 जीबी एडिशनल फ्री डेटा मिलेगा और अगले पांच रिचार्ज पर ये एडिशनल डेटा दिया जाएगा. इस ऑफर की वैद्यता पांच महीने के लिए होगी।इस ऑफर को पाने के लिए 30 जून तक एमेजन पर एक्सलुसिव उपलब्ध 4G स्मार्टफओन खरीदना होगा. ये ऑफर 11 मई से शुरु किया गया है।प्रीपेड कनेक्शन वाले यूजर्स को नए 4G स्मार्टफोन में सिम इंसर्ट करते ही एक मैसेज मिलेगा जिसमें लिखा होगा कि 1 जीबी के रिचार्ज पर 9 जीबी फ्री डेटा मिलेगा. ये 9 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए वैलिड होगा. पांच बार तक रिचार्ज पर ये एडिशनल डेटा मिलेगा और इसकी अधिकतम समय सीमा पांच महीने तक होगी. 9 जीबी डेटा ऑटोमैटिक आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा और इस एडिशनल डेटा के लिए आपको किसी तरह का भुगतान किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             इसके पहले आइडिया सेल्यूलर ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर डेटा ऑफर का ऐलान किया है. आइडिया फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर 40 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है.ये ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 4G सपोर्टिव स्मार्टफोन खरीदने वाले को मिलेगा.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close