व्यवसायी ने रेल से कटकर दी जान, पिता ने कहा – झूठे आरोप लगाने से था व्यथित

Shri Mi
3 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।अपने ऊपर लगाए आरोप से क्षुब्ध होकर इकलौते व्यवसायी पुत्र ने रेल से कटकर अपनी जान दे दी।वही पिता ने कहा कि उसके पुत्र के ऊपर झूठा आरोप लगाया।जिससे वह मानसिक रूप से व्यथित रहा और दूसरे दिन रेलवे ट्रैक पर जाकर अपनी जान दे दी ।पिता ने पुत्र पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है और कहा युवती को मेरा बेटा जानता भी नही था।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुंगेली सेक्स कांड में युवती ने नगर के युवा व्यवसाई धरमू भारती का भी नाम लिया था। इसकी जानकारी धरमू को समाचार पत्र के माध्यम से मिली समाचार पत्र पढ़कर वह अपने पिता से कहा कि वह इस तरह के किसी भी कार्य में लिप्त नहीं था और नहीं उस युवती को वह पहचानता है।

कैसे उसने उसका नाम लिया उसके समझ से परे है। व्यापार के सिलसिले में दिलीप धनेचा उसके दुकान में आता जाता था और यही उसकी पहचान थी और इस को छोड़कर बाकी और कोई संबंध नहीं था।

जानबूझ कर उसे फंसाने के लिए युवती ने आरोप लगाए और उस आरोप को वह समाचार पत्र के माध्यम से जानकर पूरे दिन भर परेशान रहा बार-बार अपने पिता को रो रो कर वह बता रहा था कि युवती ने आरोप लगाकर मेरा जीना दुश्वार कर दिया है। मैं किसी के सामने नजर मिलाने की हैसियत में नहीं हूं।

मेरी पूरी छवि उसने समाज और मेरे मित्रों तथा रिश्तेदारों के सामने खराब कर दी है ऐसा करके वह पूरे दिन परेशान रहा पिता को बताया वह मानसिक रूप से पीड़ित है।तो पिता ने धरमू को कहा कि ऐसा कर चकरभाठा में बहन के पास एक दिन घूम कर वापस आ जा शायद मन कुछ हल्का होगा।

इतना सुनने के बाद फिर से वह अपने पिता से लिपट कर रोया और शाम को अपनी बहन के घर पहुंचा था रात्रि विश्राम किया और बहन तथा जीजा को पूरी घटना के बारे में बताया और कहा कि वह निर्दोष है जानबूझकर उसे फंसाया गया है।

तब बहन और उसके जीजा ने उसे ढांढस बंधाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा इसके बाद सुबह वह अपने बहन से तखतपुर घर जाने के लिए 100 रूपए बहन से लेकर घर से निकला और पता चला कि रेलवे अपनी जान दे दिया और कुछ समय बाद इसकी सूचना परिजनों के साथ तखतपुर में उसके पिता को मिली। वह कहा कि झूठे आरोप में उसके बच्चे की जान ले ली उसने कहा कि इस आरोप की जांच होनी चाहिए।

और जो भी झूठा आरोप लगाया है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। चरकभाठा पुलिस ने शव का पंचनामा उपरांत पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौँप दिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close