शंकर नगर रेल्वे ओव्हर ब्रिज का CM भूपेश बघेल ने किया लोकार्पण,ट्रेफिक सिस्टम सुधारने में मिलेगी मदद

Shri Mi
2 Min Read

bhupesh baghel,congress,amit jogi,mayawati,chhattisgarh,vidhansabha election,news,cgwallरायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel) ने 68 करोड़ रुपए की लागत से बने शंकर नगर (Shankar Nagar) रेलवे ओवर ब्रिज का आज लोकार्पण किया।भूपेश ने कॉलोनी में नए नाली निर्माण की भी घोषणा की. सीएम ने लोकार्पण कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि दस साल बाद लोगों को ये सौगात मिली है. क्षेत्र के लगभग दो लाख लोगों को ट्रैफिक समस्या से निजात मिलेगी.

Join Our WhatsApp Group Join Now

लगभग 703.03 मीटर लम्बे और 13 मीटर चौड़े इस ओव्हर ब्रिज शुरू होने से रेल्वे क्रॉसिंग के दोनों ओर बसे खम्हारडीह, वी.आई.पी कॉलोनी, शंकर नगर, अनुपम नगर, श्री राम नगर, अशोका रतन से आने-जाने वाली लगभग दो लाख की आबादी लाभान्वित होगी। लोग बिना किसी ट्रैफिक जाम के निकल सकेंगे।

ओव्हर ब्रिज के प्रारम्भ होने से लोधीपारा चौक में अक्सर होने वाले ट्रैफिक जाम से भी लोगों को राहत मिलेगी और शंकर नगर से बलौदाबाजार मार्ग होते हुए विधानसभा जाने के लिए सुगम मार्ग उपलब्ध होगा। रेल्वे ओव्हर ब्रिज के शंकर नगर की ओर 106 मीटर और व्हीआईपी कॉलोनी की ओर 135 मीटर लम्बा पहुंच मार्ग बनाया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि ओवर ब्रिज के दोनों तरफ जल्द ही नाली बनेगी. कॉलोनी में भी नए नाली निर्माण किये जाएंगे. कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू, शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह, विधायक कुलदीप जुनेजा, विकास उपाध्याय, सत्यनारायण शर्मा, विधायक बृजमोहन सिंह उपस्थित थे.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close