शत-प्रतिशत बिलासपुर:जब कलेक्टर-एसपी ने की ओपनिंग बल्लेबाजी,सद्भावना मैच में सीएमडी यंग वोटर्स इलेवन को 20 रन से हराया

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से आयोजित सद्भावना क्रिकेट मैच के पहले दिन कलेक्टर इलेवन ने यंग वोटर्स इलेवन को 20 रन से पराजित किया। मैच से पहले छात्र-छात्राओं ने शत-प्रतिशत बिलासपुर की मानव श्रंखला बनाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। मैच के दौरान सभी दर्शकों को ईवीएम और वीवीपेट का प्रदर्शन कर जानकारी दी गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मैच में कलेक्टर इलेवन की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 89 रन बनाये। वहीं यंग वोटर्स इलेवन ने 14.4 ओवर में 69 रनों पर अपने सभी विकेट गंवा दिये। कलेक्टर इलेवन की तरफ से कलेक्टर और टीम के कप्तान पी दयानंद एवं एसपी श्री आरिफ शेख ने ओपनिंग बल्लेबाजी की।

संभागायुक्त टीसी महावर और जिला पंचायत सीईओ ने भी बल्लेबाजी की। मैन ऑफ द मैच पुरस्कार डिप्टी कलेक्टर आशुतोष चतुर्वेदी के नाम रहा जिन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों में 38 रन बनाये जिनमें तीन छक्के शामिल रहे।

बता दे कि।युवा मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से 12 अक्टूबर से रघुराज स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट में बारह टीमें हिस्सा ले रही हैं। पहले दिन सुबह 9 बजे से कलेक्टर इलेवन और यंग वोटर्स ऑफ सीएमडी कॉलेज के बीच मैच खेला गया।

कलेक्टर इलेवन में जिला स्तर के अधिकारियों और यंगस्टर्स इलेवन में पहली बार मतदाता बने युवा ने हिस्सा लिया। इनमें प्रमुख रूप से शासकीय महाविद्यालय मस्तूरी, शासकीय महाविद्यालय कोटमी, शासकीय वीएस पोर्ते महाविद्यालय पेंड्रा, शासकीय ई. राघवेंद्र राव विज्ञान महाविद्यालय बिलासपुर, डीपी विप्र महाविद्यालय बिलासपुर, चौकसे महाविद्यालय, सीएमडी महाविद्यालय बिलासपुर, शासकीय महाविद्यालय बिल्हा, एमएन महाविद्यालय मुंगेली की टीम हिस्सा ले रही हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close