शातिर नाबालिग चोर पकड़ाया…एक साल से मचा रखा था धमाल…नगद समेत हजारों रूपयों का माल जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
कोरबा–शहर के दुकानों-मकानों में चोरी करने वाले नाबालिग शातिर चोर को कोरबा पुलिस ने धर दबोचा। शातिर चोर के पास पुलिस ने हजारों का माल बरामद किया है। बरामद सामानों में नगद समेत कपड़े और मोबाइल भी शामिल हैं। पकड़े गए नाबालिग चोर को बाल न्यायालय के हवाले किया जाएगा।
                     कोरबा पुलिस ने नाबालिग चोर को पकड़ा है।  पुलिस जानकारी के अनुसार नाबालिग चोर ने नाक में दम कर रखा था। शहर के विभिन्न स्थानों से लगातार चोरी होने की शिकायत मिल रही थी। नाबालिग चोरो ने शहर के अलग-अलग दुकानों, मकानों समेत पांच स्थानों में चोरी की घटना को पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है। किशोर चोर के पास कोतवाली पुलिस ने 7 मोबाइल, 6 हजार नगद, कपड़े समेत 50 हजार से ज्यादा के मशरूका को जब्त किया है। पकड़े गए किशोर चोरो को बाल न्यायालय भेजा जाएगा।
           पुलिस सूचना के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र संजय नगर मोहल्ला निवासी एक 17 वर्षीय किशोर लगातार एक साल से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में दुकानों-मकानों में चोरी कर नाक में दम कर दिया था। लगातार हो रही चोरियों से कोतवाली पुलिस परेशान थी। इस बीच मधु स्वीट्स, सार्थक सेल्स, शगुन साड़ी सेंटर और सीतामणी स्थित किराना दुकान के संचालकों ने कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी।
           कोतवाली थाना टीआई रघुनंदन प्रसाद शर्मा को मुखबिरों से जानकारी मिली कि संदेही चोरी का संदेही आरोपी माल खपाने घूम रहा है। थानेदार शर्मा ने एएसआई परमेश्वर राठौर, प्रधान आरक्षक अजय सिंह समेत स्टाफ के साथ दबिश देकर किशोर को पकड़ा। किशोर की निशानदेही पर चोरी किए गए 7 मोबाइल,6 हजार नगद, कपड़े समेत 50 हजार से ज्यादा के मशरूका को जब्त किया गया।
कबाड़ भी पकड़ाया, चढ़े तीन हत्थे
कोतवाली टीआई आर पी.शर्मा, एएसआई राठौर, प्रधान आरक्षक अजय सिंह ने एक मेटाडोर में भरकर ले जा रहे हजारों के कबाड़ समेत तीन आरोपियों को पकड़ा है। वाहन को जब्त कर कानूनी कार्रवाई की है। आरोपियों से कोतवाली पुलिस गहन पूछताछ कर रही है।
TAGGED: , , ,
close