शिक्षकों की वरिष्ठता सूची में काफी गलतियां, टीचर्स एसोसिएशन ने DEO को दी पूरी जानकारी

Shri Mi
2 Min Read

सुकमा।जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में 13 नवम्बर को सुकमा जिला के शिक्षा अधिकारी जे. के. प्रसाद का छ.ग.टीचर्स एसोसिएशन के प्रान्तीय, जिला,ब्लाक के पदाधिकारीयों के द्वारा स्वागत किया गया।एसोसिएशन ने जिला शिक्षा अधिकारी से चर्चा कर संभाग से जारी वरिष्ठता सूची में त्रुटियां के बारे में अवगत कराया गया।साथ ही प्राथमिक प्रधान अध्यापक पद के लिए जिले के सहायक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची को बना कर प्रकाशन करने को भी कहा गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

साथ ही जिले के शिक्षकों को मिलने वाला समय मान की राशि अब तक प्राप्त नही हुई है इसकी भी चर्चा की गई व कोंटा विकास खंड के शिक्षकों का वेतन पूर्व में रुका हुआ है उसकी भी चर्चा की गई और भी अन्य विषयों पर जिला शिक्षा अधिकारी को अवगत कराया गया।

जिला शिक्षा अधिकारी ने आश्वासन दिलाया है की आपकी समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द करने की कोशिश करेंगे

जिला शिक्षा अधिकारी के स्वागत कार्यक्रम में प्रांतीय प्रचार मंत्री उमेंद गोटी, जिलाधयक्ष आशिष राम, संयोजक राजेश यादव, जिला उपाध्यक्ष किरण मरकाम, चैतू राम सेठिया, जिला महिला प्रकोष्ठा अनिता नाग,आई टी सेल निखिल सुना,जिला प्रवक्ता नाटूशील संगठन सचिव नरेंद्र धुव ब्लॉक अध्यक्ष सुकमा कोमल मरकाम, ब्लॉक संयोजक मुनेश्वर जुर्री,संगठन सचिव अश्विनी धुव पदाधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close