शिक्षाकर्मियों ने स्वाइन फ्लू से अपने साथी की मौत पर बढ़ाया मदद का हाथ,परिवार को दी सहायता

Shri Mi
2 Min Read

खैरागढ़।छत्तीसगढ़ में अब तक स्वाईन फ्लू से 7 मौतें हो चुकी है। उनमें LB शिक्षक गजेंद्र कुमार डाखरे भी शामिल हैं। स्वाईन फ्लू से इलाज के दौरान ही खैरागढ़ के चिचका के रहने वाले गजेंद्र डाखरे ने दम तोड़ दिया था। साथी की स्वाईन फ्लू से हुई मौत के बाद शिक्षाकर्मियों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। खैरागढ़ के शिक्षकों ने दिवंगत गजेंद्र डाखरे के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर एक लाख 30 हजार 451 रुपये की सहायता राशि दी।cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

ये राशि शिक्षक व शिक्षाकर्मियों ने आपस में सहयोग राशि इकट्ठा कर दिवंगत शिक्षाकर्मी साथी के लिए जुटाया था। शिक्षाकर्मी साथियों ने आपस में जुटाये आर्थिक मदद को आज ही दिवंगत की पत्नी देवकुमारी के सुपूर्द किया।

खैरागढ़ विकासखंड के शिक्षकों ने संकुल के आधार पर ये सहायता राशि जुटायी थी, वहीं कुछ अन्य संकुलों से भी आर्थिक मदद अभी और आयेगी, जिसे परिजन को सुपूर्द किया जायेगा।

बताते चले कि बुधवार को शिक्षक गजेंद्र कुमार डाखरे की स्वाइन फ्लू से मौत हुई थी।शिक्षक मोर्चा के अध्यक्ष अनुराग सिंह, सहायक शिक्षक फेडरेशन के संजोयक राजू यादव, राजेंद्र रजक, नंदकिशोर सिमकर, भानुप्रताप सिंह मेश्राम, राजेश कुमार लोधी और राजेश कुमार की मौजूदगी में सहायता राशि उपलब्ध करायी गयी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close