शिक्षाकर्मी और तृतीय वर्ग कर्मचारियों के तबादले के लिए विधायक – मंत्री की सिफारिश के मायने क्या हैं…? AAP ने उठाया सवाल..कहीं आवेदकों की जेब पर नजर तो नहीं…?

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।आम आदमी पार्टी के बिलासपुर के जिला सचिव विनय जायसवाल ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि प्रदेश में शिक्षा कर्मीयो और अन्य तृतीय और चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों के स्थानांतरण के लिए सत्ता पक्ष के विधायकों मंत्रियों की अनुशंसा के मायने क्या है..? इसे सरकार ने आधिकारिक बयान जारी करके  कर्मचारियों को समझना चहिए..!  आखिर इन सिफारिशों के मतलब क्या होगा ..! ताकि भृम की स्थिति दूर हो …।सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

अधिवक्ता और आप पार्टी के नेता विनय ने बताया कि राज्य बनने के बाद बीते 15 सालो में पूर्व की सरकार जमीन कर्मचारियों से दूरी बना ली थी वर्तमान सरकार की एकदम नज़दीकी समझ से परे है। सामान्य से ट्रांसफर के लिए पिछड़े और सामान्य परिवेश से आने वाले शिक्षाकर्मीयो और कर्मचारियों का दूर दूर तक विधायक और मंत्रियों से कोई लेना देना नही होता है।

शिक्षक तो ब्लॉक लेवल के अधिकारियों के चेम्बर में जाने से घबराता है ऐसे में स्थानांतरण के लिए  विधायको और मंत्रियों की अनुशंशा तो बहुत दूर की बात है।

विनय जायसवाल ने बताया कि कही कही अनुशंशा के नाम पर ट्रांसफर के लिये आवेदकों की जेब ढीली करने का दूसरा पैंतरा तो नही है…..!

लोगो ने इसके खिलाफ स्टिंग करना चहिए… हम पीड़ितों के साथ है। ऐसे मामले आम आदमी पार्टी के संज्ञान में आएगी तो हम इसका विरोध करेंगें।

लोकतंत्र में सरकार की गलत नीतियों का विरोध ही स्वस्थ लोकतंत्र का आधार है भले ही प्रदेश में हमारी पार्टी का कोई विधायक नही है। पर जिले सहित पूरे प्रदेश में सैकड़ों आम आदमी पार्टी के कार्यकता सरकार की कार गुजारिया उजगार करने के लिए बैठे हुए है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close