शिक्षाकर्मी संविलयन:हक और अधिकार के लिए 29 को रायपुर में जुटेंगे संविलयन से वंचित शिक्षा कर्मी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर-जब तक अपने अधिकर के लिए संघर्ष नही करेंगे तब तक वर्ग 03 की वेतन विसंगति एवं वर्ष बन्धन की समाप्ति नहीं हो पाएगी। आज जो 23 वर्षों की लड़ाई लड़कर सविलियन मिला है उसमें महत्वपूर्ण एवं अहम भूमिका प्रदेश भर के वर्ग 03 की शि क् का है। अब वर्ग 03 के हक के लिए एवं वर्ष बन्धन की समाप्ति के लिये सभी को एकजुट होकर संघर्ष करना होगा.इसी उद्देश्य से वर्ग 03 संघर्स समिति,सहायक शिक्षक कल्याण संघ,जनगणना शिक्षाकर्मी संघ का सयुंक्त रूप से 19 जुलाई को बिलासपुर में बैठक कर फैडरेशन का गठन किया गया जिसका मूल उद्देश्य वर्ग 03 की वेतन विसंगति दूर एवं वर्ष बन्धन की समाप्ति के संघर्ष करना है।वर्ग 03 के शिक्षाकर्मी साथीयों हम सब 2013 से छले जा रहे हैं अब वक्त आ चुका है हम सब वर्ग 03 के 1 लाख 03 हजार शि क साथीयों फैडरेशन के बैनर तले समर्पित भाव से लड़ाई लड़कर वेतन विसंगति और वर्ष बन्धन को समाप्त करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

हितेषी संघो का चेहरा आप सभी ने तो देख लिया है कि ओ लोग हमारे हीत के लिए कितने चिंतित है।छ ग के समस्त वर्ग 03 के शिक्षाकर्मी साथी जिस तरह हम सब ने मोर्चा पर अटूट विश्वास कर आंदोलन में योगदान दिया पर मोर्चा के संचालकों ने हमे छला।आप सभी से अपील है कि 29 को रायपुर के बैठक में आप सभी समर्पित भाव से भारी संख्या में उपस्थित होकर फैडरेशन को मजबूती प्रदान करें ताकि जो प्रति माह 10 हजार का नुकसान हो रहा है उसे भरपाई कर पाएं।फैडरेशन एक साझा मंच है सभी के भावनाओं के अनुरूप रणनीति बनेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close